Breaking News
Home / इंदौर / मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में समाधान ऑनलाइन सम्पन्न

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में समाधान ऑनलाइन सम्पन्न

सीएम हेल्पलाइन में इंदौर के आवेदक से ली प्रकरण के निराकरण के संबंध में जानकारी
इंदौर ।
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में आज वर्चुअल रूप से समाधान ऑनलाइन सम्पन्न हुई। इस ऑनलाइन कार्यक्रम में सीएम हेल्पलाइन में आवेदन करने वाले इंदौर के आवेदक सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों के आवेदकों से भी उनके आवेदन निराकरण के संबंध में जानकारी ली।


इंदौर में इस अवसर पर संभागायुक्त कार्यालय में संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा, आईजी श्री राकेश गुप्ता, पुलिस आयुक्त श्री मकरंद देउस्कर, इंदौर कलेक्टर कार्यालय से कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी, मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के एमडी श्री अमित तोमर, नगर निगम आयुक्त श्रीमती प्रतिभा पाल, अतिरिक्त आयुक्त पुलिस श्री मनीष कपूरिया सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे। वर्चुअली कार्यक्रम में सीएम हेल्पलाइन में प्रकरणों के निराकरण की प्रगति की समीक्षा की गई।

। बताया गया कि प्रकरणों के निराकरण में इंदौर जिला प्रदेश में पहली बार टाप-5 जिलों में आया है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जी ने सीएम हेल्पलाइन के एक आवेदक श्री शैलेष कासलीवाल से भी चर्चा की। श्री कासलीवाल ने बताया कि उसने बिजली बिल में गड़बड़ी होने के संबंध में शिकायत की थी। मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों द्वारा शिकायत का निराकरण कर दिया है। बिल में सुधार कर समायोजन की राशि 8142 का समायोजन भी हो गया है। मेरे बिजली बिलों में आवश्यक छुट प्रदान कर दी गई है, जिससे में संतुष्ट हूँ।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *