Breaking News
Home / इंदौर / कुख्ख्यात जिलाबदर बदमाश, क्राईम ब्रांच इंदौर की कार्यवाही में धराया।

कुख्ख्यात जिलाबदर बदमाश, क्राईम ब्रांच इंदौर की कार्यवाही में धराया।

✓ आरोपी हैं थाना विजयनगर क्षेत्र का सूचीबद्ध बदमाश, जिसके विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं के पूर्व के 11 अपराध, थाना विजयनगर, लसूडिया, पलासिया आदि में है पंजीबद्ध ।

✓ आरोपी की आपराधिक प्रवृत्तियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस आयुक्त (नगरीय) इंदौर द्वारा किया गया था 06 माह के लिये जिला बदर ।

इंदौर पुलिस द्वारा आदतन अपराधियों एवं सक्रिय बदमाशों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के अनुक्रम में फरार, स्थाई वारण्टियों व जिलाबदर आरोपी की पतारसी के दौरान क्राईम ब्रांच इंदौर की टीम को सूचना मिली थी कि एक जिला बदर बदमाश संदिग्ध अवस्था मे शहर में घूम रहा है। जिसे थाना क्राईम ब्रांच व थाना विजयनगर की संयुक्त कार्यवाही में घेराबंदी कर पकड़ा । आरोपी का नाम व पता पूछने पर उसने अपना नाम (1)ऋषभ उर्फ कालू गुर्जर निवासी अंजनी नगर बड़ी भमोरी इदौंर का होना बताया ।

आरोपी की अपराधिक प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस आयुक्त नगरीय इन्दौर के द्वारा 06 माह की अवधि के लिये इंदौर एवं सीमावर्ती शहरों की राजस्व सीमा से निष्कासन आदेश पारित कर जिलाबदर किया गया था, किन्तु बदमाश द्वारा उक्त आदेश का उल्लंघन करने पर पुलिस द्वारा पकड़ा गया ।

आरोपी के विरुद्ध थाना विजय नगर के द्वारा विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही हैं ।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *