Breaking News
Home / इंदौर / फास्टेग रिचार्ज के नाम पर धोखाधड़ी। ऑनलाइन रिचार्ज के लिए सर्च करना पड़ा भारी ।यूपीआई लिंक भेजकर धोखे बाजो ने दिया घटना को अंजाम ।

फास्टेग रिचार्ज के नाम पर धोखाधड़ी। ऑनलाइन रिचार्ज के लिए सर्च करना पड़ा भारी ।यूपीआई लिंक भेजकर धोखे बाजो ने दिया घटना को अंजाम ।

इंदौर ।एक व्यक्ति को अपनी कार का फास्टैग रिचार्ज को लेकर गूगल पर सर्च करना भारी पड़ा। जहां से वह धोखे बाजो के निशाने पर आ गया ।धोखेबाजी द्वारा उसे फोन कर एक यूपीआई मोबाइल लिंक भेजी गई ।इस पर क्लिक करते ही पीड़ित के खाते से 99 हजार दूसरे खाते में ट्रांसफर हो गए ।

एरोड्रम पुलिस के मुताबिक देवीलाल कुमावत पिता किशन लाल कुमावत (55)निवासी छोटा बांगड़दा द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है कि वह अपनी कार के फास्ट्रेक कार्ड को रिचार्ज करना चाहते थे। जिसके चलते उन्होंने गूगल पर फास्टैग रिचार्ज को सर्च किया ।इस दौरान उन्हें एक नंबर मिला उक्त नंबर पर फोन करने पर नंबर धारक द्वारा उन्हें एक मैसेज भेजा गया। जिस पर क्लिक करने पर पीड़ित ने अपना यूपीआई आईडी डाला। जिससे धोखे बाजो द्वारा उसके खाते से 99 हजार ट्रांसफर कर दिए गए एवं उसका खाता भी रिचार्ज नहीं हुआ। इसको लेकर पीड़ित द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है ।पुलिस ने उक्त शिकायत पर मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी धाराओं में मामला दर्ज किया है तथा उसकी तलाश कर रही है।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *