Breaking News
Home / इंदौर / आरोपी के कब्जे से 03 किलो अवैध मादक पदार्थ (गांजा) जप्त ।

आरोपी के कब्जे से 03 किलो अवैध मादक पदार्थ (गांजा) जप्त ।

✓”अवैध मादक पदार्थों की गतिविधियों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के तहत, क्राइम ब्रांच इंदौर एवं थाना चंदन नगर की संयुक्त कार्यवाही में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार।

✓आदतन आरोपी के विरुद्ध थाना चंदन नगर में NDPS एक्ट, 49ए आबकारी अधिनियम, चोरी, लड़ाई झगड़े, धमकी आदि जैसे 06 अपराध पहले से है पंजीबद्ध।

इंदौर – इंदौर पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थ की गतिविधियों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के अनुक्रम में क्राईम ब्राँच को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति थाना चंदन नगर क्षेत्र के स्कीम नं 71 में जीरा फैक्ट्री के सामने अवैध मादक पदार्थ (गांजा) की तस्करी करने वाला है। उक्त सूचना पर तत्काल क्राईम ब्राँच व थाना चंदन नगर की टीम द्वारा संयुक्त कार्यवाही में आरोपी (1)आफताब खान निवासी चंदन नगर इंदौर को घेराबंदी कर पकडा व नियमनुसार विधिवत तलाशी लेते आरोपी के पास से 03 किलो अवैध गांजा मिला , जिसके संबंध में पूछते आरोपी ने कोई संतोषजनक जवाब नही दिया।

आरोपी के कब्जे से 03 किलो अवैध मादक पदार्थ (गांजा) जप्त कर आरोपी के विरुद्ध थाना चंदन नगर में 8/20 NDPS एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर, विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *