Breaking News
Home / इंदौर / इंदौर ट्रैफिक पुलिस की चौतरफा कार्रवाई।काली फिल्म वाले वाहन, नो पार्किंग पर खड़े वाहनों पर की कार्रवाई । तेज वाहन चलाने वालों पर भी की कार्रवाई।

इंदौर ट्रैफिक पुलिस की चौतरफा कार्रवाई।काली फिल्म वाले वाहन, नो पार्किंग पर खड़े वाहनों पर की कार्रवाई । तेज वाहन चलाने वालों पर भी की कार्रवाई।

इंदौर । गर्मी के मौसम में जहा तापमान तेजी से बढ़ रहा है। वही ट्रैफिक पुलिस आयुक्त ने भी करवाई के लिहाज से मैदान गर्म कर दिया है । ट्रैफिक पुलिस चौतरफा शहर में कार्रवाई करती नजर आ रही है। शनिवार के दिन जहां ट्रैफिक पुलिस ने अनाधिकृत फिल्म कार पर लगाकर घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की तो वही राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र मंडी में अनाधिकृत खड़े वाहनों पर भी कार्रवाई हुई। वही लसुड़िया क्षेत्र में तेज गति से वाहन चलाने वाले वाहनों पर भी कार्रवाई हुई।

दरअसल उक्त कार्रवाई में बड़ी संख्या में वाहनों के चालान भी बनाए गए। जिसमें 30 से ज्यादा वाहन शामिल है। दरअसल ट्रैफिक नियमों की तामील कराने के लिए मैदानी तौर पर ट्रैफिक पुलिस प्रयास कर रही है। जिसमें हेलमेट ना पहनने वालों को रुको रुको अभियान के तहत समझाइश दी जा रही है। वहीं सीट बेल्ट नहीं लगाने वालों को भी समझाईश दी जा रही है । साथ ही अनाधिकृत रूप से पार्किंग में खड़े वाहनों को जप्त कर उन पर चालानी कार्रवाई की जा रही है। वही स्पीड इंटरसेप्टर टीम द्वारा तेज वाहन चलाने वाले चालकों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *