Breaking News
Home / इंदौर / शोरूम में घुसा चोर लेडिस जूता ब्लेजर और नदी ले उड़ा।शहर के कई स्थानों में हुई चोरी की घटनाए ।

शोरूम में घुसा चोर लेडिस जूता ब्लेजर और नदी ले उड़ा।शहर के कई स्थानों में हुई चोरी की घटनाए ।

इंदौर ।शहर के कनाडिया थाना क्षेत्र में चोरी का एक मामला प्रकाश में आया है। जिसमें शोरूम में घुसा चोर लेडिस जूता ब्लेजर सहित नगदी पर हाथ साफ कर ले गया। यह नहीं शहर के पांच थाना क्षेत्रों में चोरी के अलग-अलग घटनाएं दर्ज हुई है।

पुलिस के मुताबिक अमित मित्रा पिता सुभाष मिश्रा 33 निवासी अहमदाबाद द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई कि वह कनाडिया स्थित कपड़े के शोरूम में सुबह पहुंचे तो देखा कि सामान अस्त-व्यस्त था ।कैश काउंटर से ₹16 हजार चोरी हो चुके थे। वही चोर एक जोड़ी लेडीज जूता और ब्लेजर भी चोरी कर ले गया था।

वहीं एक अन्य घटना में राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित सूने मकान में चोरों ने धावा बोला पुलिस के मुताबिक जितेंद्र अहिर निवासी सिल्वर सिटी की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मुकदमा कायम किया है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित द्वारा शिकायत में बताया गया कि उनके सूने मकान में सोने, चांदी के जेवरात व अन्य लाखों का माल चोर चोरी कर ले गए हैं।

वही लसूड़िया थाना क्षेत्र सिंगापुर टाउनशिप तलावली चांदा में भी चोरी की एक घटना प्रकाश में आई ।जिसमें सूने मकान का ताला तोड़ चोर अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात व ₹30 हजार नकदी ले उड़े ।पुलिस ने संध्या परमार निवासी सिंगापुर टाउनशिप की शिकायत पर अज्ञात आरोपी खिलाफ चोरी का मुकदमा कायम किया तथा उनकी तलाश कर रही है।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *