Breaking News
Home / इंदौर / पत्नियों से मारपीट के तीन अलग-अलग मामले । मामूली बात को लेकर पतियों ने की पत्नी की पिटाई।

पत्नियों से मारपीट के तीन अलग-अलग मामले । मामूली बात को लेकर पतियों ने की पत्नी की पिटाई।

इंदौर ।मामूली बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद और मारपीट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं ।इसी कड़ी में शहर में तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र में पत्नियों के साथ पति द्वारा मारपीट के मामले सामने हैं। जिसमें पत्नियों की शिकायत पर पुलिस ने पत्तियों खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा कायम किया है।

पहला मामला उर्मिला पति राम प्यारे 48 निवासी नंद विहार कॉलोनी का सामने आया पीड़िता के मुताबिक वह पति से काफी समय से अलग रह रही है। घटना दिनांक को पति घर के बाहर आया तथा उसे आपत्तिजनक शब्दों से संबोधित करने लगा। जिस पर महिला ने आपत्ति ली। गुस्सा हुए पति ने महिला की मौके पर जमकर पिटाई की। जिसे महिला घायल हुई ।

इसी तरह एक अन्य मामले में लसुड़िया क्षेत्र की रहने वाली करीना जाटव पति प्रथम निवासी सिंगापुर टाउनशिप द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है कि वह अपने ससुराल चली गई थी जहां उसका पति प्रथम आया तथा उसे मायके जाने की बात को लेकर अपशब्द कहने लगा । पीड़िता ने विरोध किया तो पति व अन्य द्वारा उसके साथ मारपीट की गई । पीड़िता की शिकायत पर पुलिस द्वारा पति तथा अन्य के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा कायम किया है अग्रिम कार्रवाई को अंजाम दे रही है ।

वही लसूड़िया क्षेत्र में एक अन्य मामले में महिला द्वारा पति की शिकायत दर्ज कराई गई है। आरोप है की पति द्वारा अपशब्द कहने पर महिला ने आपत्ति ली। उक्त बात से गुस्सा हुए पति ने महिला की पिटाई कर दी ।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *