Breaking News
Home / इंदौर / बलात्कार के दो अलग-अलग मामले, संरक्षक पिता ने नाबालिग की कराई शादी पोक्सो एक्ट और बलात्कार में दर्ज हुआ मामला।

बलात्कार के दो अलग-अलग मामले, संरक्षक पिता ने नाबालिग की कराई शादी पोक्सो एक्ट और बलात्कार में दर्ज हुआ मामला।

वही शादीशुदा महिला को बहला-फुसलाकर दिया रेप की घटना को अंजाम।

इंदौर ।शहर में बलात्कार के दो अलग अलग मामले सामने आए हैं । जहा एक और नाबालिक को संरक्षक पिता द्वारा कम उम्र में शादी कर देने तथा उसके गर्भवती होने पर पिता और पति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। तो वही एक अन्य मामले में महिला को बहला-फुसलाकर बलात्कार करने के मामले में प्रकाश में आया है।

पहला मामला शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में सामने आया। पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय नाबालिक की शिकायत पर उसके संरक्षक बड़े पिता आरोपी सरदार सिंह डामोर निवासी श्रीकृष्ण एवेन्यू तथा शकुन निवासी श्रीकृष्ण एवेन्यू के खिलाफ बलात्कार और पोक्सो एक्ट में मुकदमा कायम किया है। पीड़िता के मुताबिक उसके नाबालिग होने के उपरांत संरक्षक पिता द्वारा उसकी जबरदस्ती शादी करा दी गई ।जिससे पीड़िता 7 माह के गर्भ से हो गई ।पीड़िता की शिकायत पर पुलिस द्वारा मामले में संबंधित धाराओं मुकदमा कायम किया है तथा आरोपियों की तलाश कर रही है।

वहीं एक अन्य मामले में 29 वर्षीय महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है । लसूडिया पुलिस के मुताबिक महिला की शिकायत पर आयुष पिता साजन 19 लसूडिया के खिलाफ बलात्कार तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता के पति की रेडीमेड दुकान में काम करता था। इस दौरान उसकी पीड़िता से पहचान हो गई। आरोपी द्वारा पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया तथा किसी को बताने की सूरत में पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी गई ।पुलिस मामले में आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा किया है तथा उसकी तलाश कर रही है।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *