Breaking News
Home / इंदौर / इंदौर के खजराना में हुआ धमका, तीन लोग घायल।

इंदौर के खजराना में हुआ धमका, तीन लोग घायल।

ओर अब बात इंदौर के खजराना इलाके से जुड़ी, जहां अब से कुछ देर पहले एक जोदार धमका हुआ है। धमाका इतना जोदार था कि मकान की दीवार गिर गई। हादसे में महिला सहित तीन लोग घायल हुए हैं। फिलहाल कारणों का पता नहीं चला है। धमका से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल पुलिस की माने तो घटना खजराना थाने के अंतरगत आने वाले पटेल नगर की है। हादसे में ठेकेदार उदयभानसिंह सोलंकी,बेटी शिवानी और पत्नी विरमा घायल हुई है। उदय मकान बनाने और विरमा बेबी सिटिंग का काम करती है। उसने पुलिस को बताया कि परिवार के सभी सदस्य रात करीब 12 बजे खाना खाने के बाद अपने-अपने रुम में सो गए थे। उदय और शिवानी एक रूम में थे और दूसरे में विरमा व उसका बेटा शिव सो रहा था। तड़के जैसे ही धमाके की आवाज आई सब चौक गए। विरमा उठी तो उस पर दीवार आ गिरी। शिवानी और उदय झुलस चुके थे। बाद में पता चला गैस टंकी की नली निकली हुई थी। माना जा रहा है कि इसी के चलते यह धमका हुआ है।

आप खुद अंदाजा लगा सकते है कि ब्लास्ट कितना जोरदार रहा होगा। दरअसल पुलिस के मुताबिक ब्लास्ट का कारण लीकेज ही है। जिसमे उदय और शिवानी ज्यादा झुलसे है। दोनों को रहवासियों की मदद से अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि उदय ने सुबह बीड़ी पीने के लिए तीली जलाई और ब्लास्ट हो गया। खजराना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। लेकिन इस घटना ने एक बार फिर गैस टंकी को लेकर बरती जाने वाली लापरवाही को फिर से उजागर किया है। साथ ही यह भी साफ देखा जा सकता है कि हल्की से लापरवाही कितना घातक साबित हो सकती है। 

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *