Breaking News
Home / इंदौर / मध्य प्रदेश में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशियों की अब खेर नहीं ।

मध्य प्रदेश में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशियों की अब खेर नहीं ।

मध्य प्रदेश में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशियों की अब खेर नहीं, क्योकि मामा ने ऐलान कर दिया है कि उन्हें भी बख्शा नहीं जाएगा, अब उनकी तलाशी की तेज की जाएगी, साथ ही अधिकारियों को सतर्क रहने के लिए भी कहा है। आप को बता दे कि हाल ही में पकड़ाए आंतकियों के घरों पर प्रशासन ने बुलडोजर चढ़ाने की कार्रवाई को अंजाम दिया है। हालांकि आंतकियों के अलर्ट से साफ है कि प्रदेश में ज्यादा सतर्कता की जरुरत है।

उधर मुख्य मंत्री ने सभी जिलों में माफियाओं से मुक्त कराई गई जमीन के आंकड़े जनता के सामने रखें। इन जमीनों का उपयोग गरीबों के प्लाॅट काटने में होगा। कार्रवाई की साइंटिफिक ग्रेडिंग कीजिए। ये कार्रवाई गुंडों को तोड़ देगी। सीएम ने यह भी कहा कि कलेक्टर-एसपी जिलों में हुई कार्रवाई के इम्पैक्ट के बारे में बताएं। जब आशियाना टूटता है, तो अपराधी अपराध करने के पहले कई बार सोचेगा। ये मुख्यमंत्री का लाउड एंड क्लियर मैसेज है। जो बताते है कि यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश में शिवराज मामा का बुलडोजर यू भी अपराधियों के ठिकानों पर चलता रहेगा।

मुख्य मंत्री ने एमपी में माफिया और गुंडों की जमीनों पर अब गरीबों को प्लॉट दिए जाने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि अब यहां भी लोग मकान बना सकेंगे। ये ऐलान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया है। सीएम ने शनिवार को कलेक्टर- कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में अफसरों को माफिया के खिलाफ की गई कार्रवाई की जानकारी सार्वजनिक करने के लिए कहा। ये भी कहा कि प्रदेश में अवैध रूप से रहने वाले बांग्लादेशियों की भी तलाशी की जाए। उन्होंने माफियाओं और गुंडों के खिलाफ कार्रवाई जारी रखने के निर्देश भी दिए। जो कि निरंतर जारी रहेगी।

आप को बता दे कि इन दिनों प्रदेश में गुंडे, बदमाश, भूमाफियों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। भोपाल, खरगोन, इंदौर, झाबुआ, टीकमगढ़ में भू माफियाओं के खिलाफ सबसे ज्यादा कार्रवाई की गई हैं। कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस ने सीएम ने निर्देश दिए कि माफिया को तोड़कर उनका नेटवर्क ध्वस्त कर दें। अपराधियों को अधिकतम सजा मिले, इसका ध्यान रखें। साफ ही सीएम शिवराज अगला चुनाव कानून व्यवस्था जैसे अहम मुद्दे पर लढ़ने की तैयारी में जुटे दिखाई दे रहे है। हालांकि मुख्य मंत्री की इस कार्रवाई की समाज के सभी वर्गों में प्रशंसा हो रही है।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *