Breaking News
Home / इंदौर / कोरोना के नए मामले तेजी से बड़े, 500 के पार जा पहुंचा आंकड़ा।

कोरोना के नए मामले तेजी से बड़े, 500 के पार जा पहुंचा आंकड़ा।

नई दिल्ली कोरोना वायरस एक बार फिर लोगों को डराने लगा है। दरअसल बीते 24 घंटों में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक रविवार को कोरोना के केसों में फिर बढ़ोत्तरी देखने को मिली। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 517 नए केस सामने आए। जबकि 261 मरीजों को छुट्टी दी गई। दिल्ली में अबतक 18,68,550 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 18,40,872 मरीज ठीक हो गए। 26,160 मरीजों की मौत हो गई। राहत की बात यह है कि पिछले 24 घंटे में कोरोना से एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है।

उधर दिल्ली सरकार ने कोरोना के बढ़ते केस से चिंता जाहिर की है। देश की राजधानी में कोरोना केस लगातार बढ़ रहे हैं। शनिवार को कोरोना के 461 केस सामने आए थे , जबकि दो मरीजों की मौत हुई थी। सरकार की ओर से कोरोना को लेकर गाइडलाइन जारी की जा चुकी है कि स्कूल के जिस क्लास में कोरोना के मामले सामने आएंगे, उस विंग या क्लास को बंद कर दिया जाएगा।

दिल्ली में तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार भी
नजर बनाए हुए हैं । बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव इस पूरे मामले में नजर बनाए हुए हैं ।कोरोना के मामले अगर मध्य प्रदेश में भी बढ़ते हैं तो सरकार इस मामले में उचित निर्णय ले सकती है। फिलहाल मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर कोई चिंता की स्थिति नहीं है।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *