Breaking News
Home / इंदौर / पुलिस पर हमला ।

पुलिस पर हमला ।

कई से ज्यादा उद्रावियो ने एकमत होकर महिला आरक्षक और नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों के साथ थाना परिसर में की मारपीट।

इंदौर । पुलिस पर हमले का एक मामला सामने आया है। हैरत की बात है कि हमला थाना परिसर में होना बताया जा रहा है। दरअसल एक मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाही कर एक महिला को हिरासत में लेकर थाने लाया गया था ।इसके बाद उसके समर्थकों ने थाना परिसर में हंगामा करते हुए पुलिस पर हमला बोल दिया।

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक आ वेदिका शारदा बाई के आवेदन पर आनावेदिका ममता पति राजेश बोरासी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया था। इस पर से अनावेदिका ममता के रिश्तेदार थाने पहुंचे और उपद्रव करने लगे। इस दौरान पुलिस ने रोकने की कोशिश की जिस पर से महिला आरक्षक रुचि और नगर सुरक्षा समिति के सदस्य भगवंती शर्मा सहित अन्य पुलिसकर्मियों से उक्त लोगों की हाथापाई हो गई। उपद्रवियों ने थाने में जमकर हंगामा मचाया। पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें से कुछ को गिरफ्तार कर लिया और कुछ भीड़ का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले। पुलिस ने सभी आरोपी खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालना सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

गौरतलब है कि पुलिस पर हमले का पिछले कुछ दिनों में यह दूसरा बड़ा मामला है फिलहाल फरार महिला आरोपी अंकिता और सलमान की पुलिस तलाश कर रही है।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *