Breaking News
Home / इंदौर / डकैती की योजना बनाते पांच आरोपी गिरफ्तार ।पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की थी योजना, धार धार हथियार और मिर्ची पाउडर हुआ जप्त।

डकैती की योजना बनाते पांच आरोपी गिरफ्तार ।पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की थी योजना, धार धार हथियार और मिर्ची पाउडर हुआ जप्त।

इंदौर शहर की हीरानगर पुलिस द्वारा डकैती की योजना बना रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है और इनके कब्जे से धारदार हथियार और मिर्ची पाउडर भी जप्त किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मंगल नगर स्थित पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे।

हीरानगर पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर आदित्य गेटवे निर्माणाधीन बिल्डिंग के पीछे एमआर 10 ब्रिज के पास से पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया। जिनकी पहचान आशु उर्फ अश्विन ठाकुर ,शुभम पिता सुधीर, अजय उर्फ अज्जू , पवन पिता माखन सिंह और सुमित पिता बबलू निवासी इंदौर के तौर पर हुई। जिनकी तलाशी में उनके कब्जे से धारदार हथियार और मिर्ची पाउडर मिला है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह मंगल नगर पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे। जिस पर से पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *