Breaking News
Home / इंदौर / शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म,पीड़िता को बोला आरोपी अगर किसी को बताया तो 35 टुकड़े कर दूंगा।

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म,पीड़िता को बोला आरोपी अगर किसी को बताया तो 35 टुकड़े कर दूंगा।

इंदौर ।शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने जब शादी का आग्रह किया तो आरोपी गुस्से में बोला ज्यादा बोली तो 35 टुकड़े कर दूंगा ।

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय पीड़िता द्वारा शुभम निवासी शिवकंठ नगर के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है । पीड़िता ने बताया कि उसकी दोस्ती शुभम से पिछले साल हुई थी और उसके बाद से ही आरोपी द्वारा उसे शारीरिक संबंध बनाए गए ।आरोपी ने पीड़िता को बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने जब इस बात का विरोध किया और शादी के लिए बोला तो आरोपी द्वारा उसे जान से मारने की धमकी देते हुए दिल्ली की घटना याद दिलाई और कहा कि अगर उसने मामले की जानकारी किसी को दी तो वह उसके भी ₹35 टुकड़े कर देगा। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस द्वारा बलात्कार सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

उधर छतरीपुरा थाना क्षेत्र में भी एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छत्रपुरा पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सौरभ पिता मनोज निवासी लाबरिया भेरु के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी द्वारा पीड़िता से कई बार शारीरिक संबंध बनाए गए और इलाज के लिए ₹26 हजार भी लिए गए ।पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस द्वारा दुष्कर्म सहित अन्य घराओ में मामला दर्ज किया है और अग्रिम कार्रवाई को अंजाम दे रही है।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *