Breaking News
Home / इंदौर / ऑनलाइन डॉक्टर अपॉइंटमेंट में महिला को मिला धोखा।हजारों गवाए।

ऑनलाइन डॉक्टर अपॉइंटमेंट में महिला को मिला धोखा।हजारों गवाए।

अज्ञात मोबाइल कॉल से आई लिंक ने महिला के खाते से उड़ाए ₹5 लाख।

इंदौर। ऑनलाइन ठगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में सामने आया ।जहां डॉक्टर की ऑनलाइन तलाश कर रही महिला को ठगों ने शिकार बनाया और उसके खाते से ₹5 लाख रुपए ट्रांसफर कर लिए ।

खजराना पुलिस के मुताबिक अंजलि पति कन्हैया शर्मा निवासी साईं श्रद्धा कॉलोनी खजराना द्वारा जरूरत पड़ने पर ऑनलाइन डॉक्टर किस तलाश की गई ।इस दौरान उन्हें कुछ नंबर मिले। जिन पर संपर्क करने पर आरोपी द्वारा डॉक्टर का अपॉइंटमेंट देने के एवज में महिला से फीस जमा कराने की मांग की गई। महिला द्वारा नेट पर सर्च की गई प्रोफाइल में विशेषज्ञ डॉक्टर का फोटो लगाकर आरोपियों द्वारा बेहद सुनियोजित तरीके से वेबसाइट पर उसकी गणना की गई थी। जिसके झांसे में आकर महिला द्वारा ऑनलाइन पेमेंट ट्रांसफर करने की रजामंदी दी गई।

आरोपियों द्वारा भेजी गई लिंक

आरोपी द्वारा भेजी गई लिंक पर जैसे ही महिला ने क्लिक किया उसके खाते से करीब ₹5 लाख ट्रांसफर हो गए ।महिला ने जब खाते की जानकारी निकाली तो उसे पता चला कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है ।इस पर से महिला द्वारा अज्ञात मोबाइल नंबर के आधार पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने उक्त वेबसाइट और मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है और अग्रिम कार्रवाई को अंजाम दे रही है।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *