Breaking News
Home / इंदौर / भवरकुआ थाना क्षेत्र में लूट का सनसनीखेज मामला।छात्र के साथ तीन युवकों द्वारा घर में घुसकर हथियार की नोक पर दिया घटना को अंजाम।

भवरकुआ थाना क्षेत्र में लूट का सनसनीखेज मामला।छात्र के साथ तीन युवकों द्वारा घर में घुसकर हथियार की नोक पर दिया घटना को अंजाम।

इंदौर। शहर के भवरकुआ थाना क्षेत्र स्थित छात्र के मकान में तीन युवकों द्वारा हथियार की नोक पर लूट की घटना को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है ।

पुलिस के मुताबिक छात्र अनिल पिता गोवर्धन दांगी निवासी राजगढ़ हाल मुकाम इंदौर अभिनव नगर है। जहां छात्र किराए से रह रहा था ।इसी दौरान तीन आरोपी जिनकी छात्र ने पहचान की है ।संदीप उर्फ कल्लन, अमन चौहान और अंकित निवासी चितावद मकान मालिक का बोलकर उसके घर में दाखिल हुए और छात्र की गर्दन पर चाकू रख उसके यहां रखा लैपटॉप, मोबाइल फोन, 4500 नगद और अन्य सामान लूट कर भाग निकले । साथ ही आरोपी द्वारा छात्र का मुंह और हाथ पैर बांधकर मौके से फरार हो गए। पुलिस द्वारा छात्र की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ लूट और जान से मारने की धमकी देने जैसी धाराओं में मामला दर्ज किया है और अग्रिम कार्रवाई को अंजाम दे रही है।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *