Breaking News
Home / इंदौर / दोपहिया वाहन चोरी करने वाला शातिर वाहन चोर, क्राईम ब्रांच इंदौर की कार्यवाही में धराया।

दोपहिया वाहन चोरी करने वाला शातिर वाहन चोर, क्राईम ब्रांच इंदौर की कार्यवाही में धराया।

✓आरोपी के द्वारा थाना भंवरकुआ क्षेत्र में दिया था वाहन चोरी की वारदात को अंजाम।

✓आरोपी के कब्जे से चोरी किया गया 01 बजाज पल्सर दोपहिया वाहन बरामद।

इंदौर – शहर में चोरी, नकबजनी, वाहन चोरी आदि की वारदातों पर अंकुश लगाने एवं इनमें संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के लिए श्रीमान पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर श्री हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है। उक्त निर्देशों के अनुक्रम में श्रीमान अति. पुलिस आयुक्त (अपराध) श्री राजेश हिंगणकर के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त (क्राइम ब्रांच) श्री निमिष अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त(क्राइम ब्रांच) श्री गुरुप्रसाद पाराशर द्वारा शहर में वाहन चोरी की वारदातों पर नियंत्रण हेतु वाहन चोरों पर सतत निगाह रख अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही के लिए क्राइम ब्रांच की टीमों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

इसी कड़ी में कार्यवाही के दौरान क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक वाहन चोर व्यक्ति , चोरी की मोटर साईकल सस्ते में बेचने के लिए ग्राहक की तलाश में है।, जिस पर क्राईम ब्रांच की टीम ने भंवरकुआ पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए मुखबीर के बताये स्थान से घेराबंदी कर मुताबिक योजना के आरोपी (1). करमजीत सिंह निवासी इंदौर को पकडा ।

आरोपी से मोटर साइकिल के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी के द्वारा थाना भंवरकुआ क्षेत्र के अन्नतपुरी कॉलोनी से फरियादी की बजाज पल्सर मोटर साइकिल चोरी करना स्वीकार किया। उक्त घटना के संबंध में फरियादी के द्वारा थाना भंवरकुआ पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 379 अपराध पहले से पंजीबद्ध कराया गया था ।

आरोपी के कब्जे से दोपहिया वाहन बरामद कर, विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना भंवरकुआ पुलिस थाने के द्वारा की जा रही है ।

About Aditya Singh

Check Also

इंदौर में बेरंग साबित हो रहा चुनाव प्रचार अभियान कार्यकर्ताओं में निराशा ।

झंडा डंडे पोस्टर बैनर वालों की कमाई पीटी । गली मोहल्ले में भी नहीं दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *